जल्द आ रही है  2024 मे साऊथ की 5 बड़ी फिल्म : 5 Upcoming south movie in 2024

फिल्मों की दुनिया में साउथ इंडस्ट्री ने हमेशा से ही अपना लोहा मनवाया है, साउथ की फिल्में लोगों के दिलों में इस तरीके से राज करती हैं, कि हिंदी फिल्मों से ज्यादा लोग साउथ की फिल्मों का इंतजार करते हैं,और उसे भी देखना चाहते हैं।  कुछ सालों में साउथ की फिल्में इस कदर लोगों के दिलों में छाई हुई है, जिसका कोई जवाब नहीं, चाहे वह बाहुबली हो या RRR हो या पुष्पा हो, आदि ऐसी फिल्में हैं, जो लोगों के दिलों में राज कर रही हैं, आइये आज आपको हम आपको 2024 साउथ में आने वाली पांच बड़ी फिल्मों के बारे में बताते हैं ।

Image Source-social media

Table of Contents

Kalki 2898 AD :

नाग अश्विनी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म Kalki 2898 AD इसके लेखक स्वयं नाग अश्विनी जी हैं, Kalki 2898 AD फिल्म जल्द ही सिनेमा घर में आने वाली हैं, इस फिल्म में मुख्य पात्र प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हसन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, जैसे फेमस कलाकार है। यह फिल्म अभी फिलहाल तेलुगू और हिंदी वर्जन में आने वाली हैं, अगर हम इस फिल्म के टोटल बजट की बात बात करें, तो फिल्म का बजट, रिपोर्ट्स के अनुसार 600 करोड़ के आसपास है. यह एक भारी भरकम बजट वाली फिल्म है. जिसका इंतजार काफी दिनों से दर्शन कर रहे हैं,  हालांकि अभी तक इस फिल्म का रिलीज डेट क्लियर नहीं हुआ है, लेकिन उम्मीद है,यह फिल्म इसी साल 2024 में देखने को मिल सकतीं हैं।

Devara :

Image Source– social media

जूनियर एनटीआर की फिल्म देवारा पार्ट वन आपको इसी साल देखने को मिलेगी, फिल्म देवारा  की डायरेक्टर कोराटला शिवा है, इस फिल्म के मुख्य किरदार में जूनियर एनटीआर सैफ अली खान, और जानवी कपूर है यह फिल्म आपको 5 अप्रैल 2024 को देखने को मिलेगी, देवारा एक तेलुगू फिल्म है, जो हिंदी भाषा में भी रिलीज की जाएगी, देवारा का बजट रिपोर्ट्स के अनुसार 300 करोड रुपए है, जूनियर एनटीआर के फैन इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं इस फिल्म में यूरिया एनटीआर का रहा हूं सैफ अली खान भी हम भूमिका में है और जिसकी वजह से फिल्म में दर्शकों का इंटरेस्ट और ज्यादा बढ़ गया है।

यह भी पढ़े….

Salaar hit or flop : सालार धड़ाम डंकी ने गाड़ा झंडा। Dunki blockbuster :

गुंटूर कारम

महेश बाबू की मोस्ट अवेटेड फिल्म गुंटूर कारम इलेक्शन ड्रामा फिल्म है जिसका इंतजार दर्शन काफी दिनों से कर रहे हैं। निर्देशक त्रिविकरम श्रीनिवास जी है। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ श्री लीला नजर आएंगी। गुंटूर कारम के मुख्य किरदार में महेश बाबू ,श्री लीला,जगपति बाबू , मीनाक्षी चौधरी , प्रकाश राज आदि कलाकार शामिल है  यह फिल्म इसी साल जनवरी महीने के 12 तारीख को संक्रांति के मौके पर सिनेमा घर मे रिलीज होगी। त्रिविकरम के साथ महेश बाबू की ये तीसरी फिल्म है।

पुष्पा 2 द रूल :

Image Source– social media

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म “पुष्पा” के बाद “पुष्पा 2” सिनेमा घर में आने के लिए तैयार है, तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की भारी सफलता के बाद एक बार फिर से आपको पुष्पा 2 देखने को मिलेगा, पुष्पा के सीक्वल का इंतजार काफी दिन से दर्शकों को था, अब यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघर में आने के लिए तैयार है, सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म पुष्पा 2 द रूल के मुख्य किरदार में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना, फ़हाद फाजिल, सुनील,अनसुईया भारद्वाज आदि कलाकार शामिल है, पुष्पा का सबसे फेमस डायलॉग “झुकेगा नहीं” लोगों के दिलों में इस कदर बैठ गया था की हर कोई इस पर reels और वीडियो बना रहा था।

इसे भी पढ़े…..

Dunki box office collection : डंकी ने की ताबड़तोड़ कमाई,”सालार” की हालत बिगड़ी

गेम चेन्जर :

Image Source–social media

RRR की अपार सफलता के बाद से एक बार फिर से रामचरण गेम चेंजर के साथ फिर से सिनेमाघर में देखने के लिए तैयार है, जी हां दोस्तों रामचरण तेजा की फिल्म, गेम चेंजर आपको इसी साल देखने को मिलेंगी। साउथ में बनी यह फिल्म एक राजनीतिक एक्शन फिल्म होगी। जिसकी मुख्य भूमिका में रामचरण, जयराम, यस जे सूर्या, अंजलि, श्रीकांत, मुख्य भूमिका में है, गेम चेंजर में रामचरण दोहरे किरदार में आपको नजर आएंगे, गेम चेंजर के निर्देशक जयशंकर है गेम चेंजर फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी दिनों से है, और यह फिल्म आने वाले कुछ महीनो बाद रिलीज हो सकती है, हालांकि अभी इसके आधिकारिक रिलीज डेट नहीं आई है,।

पांचो फिल्में जबरदस्त है, सब एक से बढ़कर एक है,हालांकि आप किस फिल्म का ज्यादा इंतजार कर रहे हैं, यह आप कमेंट करके हमको बता सकते हैं, आगे हम और हिंदी जगत के पांच ऐसी फिल्में लेंगे जो इसी साल 2024 में रिलीज होंगे

Leave a Reply