एनिमल प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने किया खुलासा : बोले- बॉक्स ऑफिस पर कमाई गलत दिखाई जा रही …..

रणवीर कपूर ,अनिल कपूर और वाबी देवल की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर से सिनेमा घर मे तहलका मचाये हुए हैं । और जब से फिल्म सिनेमा घर में आई है । फिल्म का क्रेज़ जबरजस्त देखने को मिल रहा है। फिल्म को रिलीज हुए 28 दिन हो गए है। और फिल्म ने अपने 28 वे दिन भी बढ़िया कलेक्शन की हुई है। फिल्म ने अपने 28 वे दिन 80 लाख का बिज़नेस किया है जो कबीले तारीफ है। वही फिल्म के आंकड़े को लेकर के एनिमल के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने खुलासा किया है। कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के आकड़े गलत दिखाई जा रहे हैं, और फिल्म के आकड़े को काफी बढ़ा चढ़ा कर दिखाया जा रहा हैं। प्रोड्यूसर- ने खुलासा करते हुए कहा की बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े, इस समय बहुत घुमा फिरा करके दिखाये जा रहे हैं। बहुत बड़ा चढ़ा कर दिखाए जा रहे हैं,हालांकि इस बात का उनके पास कोई फूफा सबूत नहीं है। इस बात का भी जिक्र उन्होंने किया। लेकिन जिस तरह से सोशल मीडिया पर इसको लेकर के रिपोर्ट आते हैं। उससे एक बात साफ हो जाती हैं। फिल्म के आंकड़ों में हेरा फेरी होती हैं।

Image Source–Social media

प्रोड्यूसर ने बताया आंकड़े फेंक दिखाये जा रहे है

किसी भी फिल्म के आंकड़े को लेकर के सोशल मीडिया पर घमासान मची रहती है। कुछ रिपोर्टर्स या कुछ सोशल मीडिया अकाउंट से आंकड़ों को सही दिखाया जाता है, तो किसी किसी के द्वारा आंकड़े बहुत बड़ा चढ़ा कर दिखाए जाते हैं। इसी बात का जिक्र करते हुए प्रोड्यूसर बने बताया की फिल्म के आंकड़ों में अब फेर-बदल किये जा रहे हैं। इसमें उन्होंने कॉर्पोरेट बुकिंग भी जिक्र किया, प्रोड्यूसर ने बताया कि कॉर्पोरेट बुकिंग कैसे खेल करती है, प्रोड्यूसर ने आगे बताया, कि उनके द्वारा जो आंकड़े दिखाए गए हैं। वे बिल्कुल सटीक है, उन्होंने उसमें कोई फेर बदल नहीं किया। प्रोड्यूसर ने बताया है कि वह बॉक्स ऑफिस के आंकड़े को लेकर के काफी पारदर्शिता रखते हैं। और वह जो भी आंकड़े देते हैं। वह बिल्कुल सटीक और सही आंकड़े देते हैं।

Image Source–instagram

एनिमल की बॉक्स ऑफिस कमाई

एनिमल की बॉक्स ऑफिस कमाई अभी जारी है। फिल्म ने अपने 28 वे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है । और आगे भी यह कलेक्शन जारी रहने की उम्मीद है। वहीं जहां इस समय ‘सालार’ और ‘डंकी’ आई हुई है, इस बीच भी अगर फिल्म 28 दिन तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। तो बहुत ही काबिले तारीफ है, एनिमल मूवी के कमाई के आगे ना तो ‘डंकी’ और ना ही ‘सालार’ कहीं आसपास दिख रही है। फिल्म ने अपना कलेक्शन बहुत ही शानदार किया है। एनिमल मूवी का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वर्ल्डवाइड 882 करोड रुपए पहुंच चुका है। वही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 540 करोड रुपए कमाए है। फिल्म ने अपने 27 वे दिन 95 लाख और 28वें दिन फिल्म ने 80 लख रुपए की कमाई की है।

Animal Indian box office collection..

540.79cr

Animal Indian overseas collection .

643.4cr

Animal Indian worldwide box office collection..

882.4cr

2024 मे ऋतिक रोशन, और ‘पंकज त्रिपाठी’ तोड़ेंगे रिकार्ड जनवरी मे रिलीज होंगी दो बड़ी फिल्म…..

सालार और डंकी से आगे एनिमल

प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड खड़े कर रही हैं। वही फिल्म ने अब तक काफी अच्छा कलेक्शन किया है। फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी हैं। अगर हम ‘डंकी’ की बात करें तो ‘डंकी’ ने भी अच्छा कलेक्शन किया है। क्योंकि यह फिल्म कॉमेडी और इमोशनल पर आधारित है। ऐसी फिल्में हालांकि बहुत कम चलती है। लेकिन शाहरुख खान के फैन फॉलोइंग के चलते । यह फिल्म इस समय अच्छा कलेक्शन कर रही है। और फिल्म ने 300 करोड़ के कल्ब में शामिल हो चुकी हैं। वही अगर हम बात करें फिल्म एनिमल की तो फिल्म इस समय वर्ल्ड वाइड में 882 करोड रुपए कमा चुकी हैं। और इंडियन नेट कलेक्शन 540 करोड़ और इंडियन ग्रॉस कलेक्शन 664 करोड रुपए हो चुके हैं।

एनिमल मूवी मिस्टेक

Leave a Reply