Dunki box office collection : डंकी ने की ताबड़तोड़ कमाई,”सालार” की हालत बिगड़ी

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म “डंकी” बॉक्स ऑफिस पर नए साल की मौके पर अच्छा कलेक्शन कर रही हैं, फिल्म ने एक बार फिर से कलेक्शन में इजाफा किया है, और इस हफ्ते फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा आइये आपको पूरी रिपोर्ट में बताते हैं….

Salaar collection : ‘सालार’ मूवी ने फिर कर दिया बड़ा खेल कमा लिए इतनी करोड़….

कब रिलीज हुई डंकी फिल्म

इस वर्ष दिसंबर के महीने में शाहरुख खान की तीसरी बड़ी फिल्म डंकी रिलीज हुई, जो राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी, इसमें मुख्य किरदार शाहरुख खान, विकी कौशल तापसी पन्नू और वूमेन ईरानी थे। फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघर में आई और फिल्म ने आते ही अच्छा कलेक्शन करना स्टार्ट कर दिया। फिल्म ने अपने पहले दिन 29 करोड रुपए कलेक्शन किया। वहीं वर्ल्ड वाइड में इस फिल्म ने 57 करोड रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया। जो कि काबिले तारीफ था। फिल्म में नए साल की मौके पर अच्छा कलेक्शन किया है, फिल्म का कलेक्शन थोड़ा डाउन जरूर हुआ था, लेकिन 1 जनवरी के बाद से फिल्म का कलेक्शन फिर से ऊपर गया है, फिल्म ने कितने कमाए हैं आइये इस हफ्ते के collection आपको डिटेल में बताते हैं।

Image Source–social media

कौन बनेगा करोड़पति 15 खत्म : अमिताभ बच्चन ने छोड़ा शो बोले….

डंकी का जनवरी collection

डंकी मूवी के कलेक्शन में नए साल के मौके पर थोड़ा सुधार देखने को मिला है। फिल्म नए साल के मौके पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया है, वही फिल्म ने अपने 13वे दिन 3.50 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। फिल्म का 14 दिन का कलेक्शन का रिपोर्ट आना अभी बाकी है उम्मीद लगाया जा रहा है,की फिल्म लगभग 50 लाख से 1 करोड़ के बीच में कलेक्शन करेंगी,वहीं शाहरुख खान की डंकी मूवी अब आज 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती हैं। इंडियन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर,अगर हम वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म 400 करोड रुपए का आंकड़ा क्रॉस कर चुकी होगी। फिल्म का 10वीं दिन और 12 वे दिन का कलेक्शन काफी अच्छा रहा, फिल्म ने अपने 10 वे दिन 9 करोड़ 11वे दिन 11.50करोड़ और 12वीं दिन 9 करोड़ करोड़ का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन 201 करोड रुपए हो जाता है। और वर्ल्ड वाइड फिल्म का कलेक्शन लगभग 367 करोड रुपए हो जाता है।

सालार मूवी का टोटल कलेक्शन

Image Source– social media

प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म सालार नए साल की मौके पर इस फिल्म ने भी अच्छा कलेक्शन किया है, और फिल्म का कलेक्शन 600 करोड रुपए पहुंच चुका है, वर्ल्ड वाइड में और इंडिया के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया है, फिल्म का इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 369 करोड रुपए हो चुका है। फिल्म ने अपने 11 और 12 दिन अच्छा कलेक्शन किया है, फिल्म ने 11 दिन लगभग 16.50 करोड़ और 12 वे दिन 7.50 करोड रुपए का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन 369 करोड रुपए हो जाता है। और फिल्म का वर्ल्ड वाइड कलेक्शन 600 करोड़ की लगभग हो गया है।

Dunki vs Salaar :

Image Source–social media

डंकी और सालार के आने वाले कलेक्शन के बारे में अगर बात करें, तो डंकी के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिल सकता है। वही सालार के कलेक्शन में भी धीरे-धीरे गिरावट देखने को मिलेगी, हालांकि पहले की अपेक्षा सालार की कमाई काफी कम हुई है, और डंकी की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिला है। सामने आने वाली फिल्में फाइटर, और “कलकी” और मैं अटल हूं लगातार जनवरी महीने में रिलीज होने वाली है। जिसके कारण से फिल्म पर भारी असर पड़ेगा, और फिल्म का कलेक्शन ग्राफ नीचे जाएगा हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है। और परफॉर्मेंस अच्छा रहा है, जिस हिसाब से डंकी मूवी एक इमोशनल और कॉमेडी मूवी थी। उसे हिसाब से फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। सालार एक एक्शन मूवी होते हुए भी बहुत ज्यादा कलेक्शन करने में सफल नहीं हो पाई है।

Leave a Reply